Thursday, 25 October 2018

How to Increase Sex Power | पुरुषो के लिए विशेष सेक्स शक्ति को बढ़ाने वाला सेक्स बूस्टर ऑइल

  Admin       Thursday, 25 October 2018
increase sex power :आज ज्यादातर लोग शीघ्रपतन और नपुंसकता से पीडित हैं। इसके कारण वो सेक्स सुख का आनंद नहीं ले पाते है। जिसके कारण स्त्रियाँ भी सेक्स सुख नहीं ले पातीं, इस अवस्था में आयुर्वेद में खास तरीके से बने तेल ( increase sex power) से मालिश करने से सेक्स प्रॉब्लम्स को दूर किया जा सकता है और सुख की अनुभूति ली जा सकती है।

सेक्सुअल कमजोरी को दूर करने वाला सेक्स बूस्टर ऑइल चंदनादि तेल –  increase sex power, Mahachandanadi oil sex booster oil


How to Increase Sex Power | पुरुषो के लिए विशेष सेक्स शक्ति को बढ़ाने वाला सेक्स बूस्टर ऑइल


श्वेत चंदन, लाल चंदन, पतंग, कालीयक की लक़डी, अगर, देवदारू, सरल काष्ठ, पद्दाख, तून की लक़डी, कपूर, कस्तूरी, शिलारस, केशर, जायफल, चमेली के पत्ते, लौंग, छोटी इलायची, ब़डी इलायची, शीतलचीनी, दालचीनी, तेजपाल, नागकेशर, सुगंधबाला, खस, जटामांसी, छैल छरीला, नागरमोथा, रेणुका, प्रियंगु, गंधबिरोजा, कपूर, गूगल, लाख, नखी, राल, धाय के फूल, गाठबन, मजीठ, तगर, मोम-प्रत्येक 5-5 ग्राम लेकर सभी को एक साथ पीसकर चटनी बना लें। फिर इसे एक किलो तिल के तेल में मिलाकर तेल तैयार कर लें। 
इस तरह बने तेल को महाचंदानादि तेल कहते हैं। यह तेल मेडिकल स्टोर्स पर भी आसानी से मिल जाता है। इस तेल से मालिश करने से सेक्स पावर बढ़ने के साथ साथ और भी बहुत से रोगों में लाभ पहुंचाता है, यह तेल रक्तपित्त, क्षय, ज्वर, शरीर में जलन, प्रस्वेद, दुर्गध, कुष्ठ और खुजली को भी मिटाता है।

सेक्सुअल कमजोरी को दूर करने वाला सेक्स बूस्टर ऑइल भल्लाताकाद्य तेल –  increase sex power, sex booster oil


भिलवा, बडी कटेरी तथा अनार के फल का छिलका तीनों को बराबर मात्रा मे लेकर 250 ग्राम मोटा मोटा कूट के कल्क बना लें। फिर इसे चौगुने (1किलो) सरसों के तेल और चार लीटर पानी में मिलाकर आग पर पकाएं। जब सिर्फ तेल रह जाए तो इसे उतारकर कपडे से छान लें और शीशी में भरकर रख लें। पुरूष की जननेंद्रिय पर इस तेल से मालिश करने से कमजोरी दूर होगी जाएगी और फिर वो लंबे समय तक सेक्स कर पाएगा।

सेक्सुअल कमजोरी को दूर करने वाला ऑइल अश्वगंधा तेल – increase sex power, Ashwagandha oil sex booster oil


अश्वगंधा, शतावरी, कूठ, जटामांसी तथा छोटी व बडी कटेरी के फूल – सभी को बराबर अनुपात में लेकर 250 ग्राम कल्क बना लें। इसे एक किलों तिल का तेल और चार लीटर दूध में मिलाकर तेल बना तेल और इस तेल की मालिश करने से पुरूषों की जननेंद्रिय (increase sex power) के अलावा यह महिलाओं के स्तन दृढ करने में लाभदायक है।
logoblog

Thanks for reading How to Increase Sex Power | पुरुषो के लिए विशेष सेक्स शक्ति को बढ़ाने वाला सेक्स बूस्टर ऑइल

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment